खबर तह तक

मेरठ: क्रिकेट विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

मेरठ।  क्रिकेट खेलने को लेकर मंगलवार को हुए विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला पुरानी रंजिश का भी बताया जा रहा है। वारदात के दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची। एक पक्ष ने आरोपियों के घर पर हमले का भी प्रयास किया। हालात बेकाबू देख आसपास के थानों से फोर्स बुलवाई गई। दूसरे पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मेरठ के पास स्थित मुंडाली के जिसौरा गांव में अजवर और पूर्व प्रधान नियाज पक्ष के बीच चुनावी रंजिश है। नियाज पक्ष से एक किशोर की तीन साल पहले गोली लगने से मौत हुई थी, जिसमें अजवर के बेटे खालिक समेत कई को नामजद कराया गया था। इसको लेकर दोनों पक्ष में रंजिश है। अजवर और नियाज पक्ष के बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर मंगलवार दोपहर विवाद हुआ था। इसी विवाद में दोनों पक्ष मंगलवार रात आमने सामने आ गए।

अजवर के दोनों बेटे खालिक और माजिद घर के बाहर खड़े थे। इसी दौरान नियाज पक्ष ने हमला बोल दिया और जमकर फायरिंग की। गोलीबारी में खालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि माजिद ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इसके बाद बवाल हो गया। दूसरे पक्ष से भी एक युवक को गोली लगने की बात सामने आई। एसपी देहात और मुंडाली पुलिस मौके पर पहुंचे। आसपास के थानों से फोर्स बुला लिया गया। नियाज, उसके बेटे अबू बकर और वसीम समेत कई के खिलाफ तहरीर दी गई है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More