खबर तह तक

एटा: घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, हत्या की आशंका

एटा। पूरी दुनिया में डर और दहशत का दूसरा नाम बन चुके कोरोना वायरस से लड़ रहे देश में लॉकडाउन है। उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव घर में मिले हैं. इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि 2 बच्चों, दो महिलाओं और एक पुरुष का शव बंद मकान में मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़ कर शव निकाला है।

वहीं फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर मौजूद है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या की आशंका की तरफ जांच की जा रही है। यह घटना ऐसे समय सामने आई है जब पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है। घटना थाना कोतवाली नगर के श्रंगार नगर कालोनी की है। जहां रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी के घर में 2 मासूम बच्चों सहित 5 लोगों के शव घर में मिले है। एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

मृतकों में (78) वर्षीय राजेश्वर प्रसाद पचौरी स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड व उनकी पुत्र वधु (35) दिव्या पचौरी व मृतक दिव्या की बहन (24) वर्षीय बुलबुल, व (10) वर्षीय आयुष बेटा व दूसरा बेटा (01) साल का है। पुलिस ने सभी पांच शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। मौत के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More