खबर तह तक

डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग के अध्यक्ष चुने गए एनडी द्विवेदी

लखनऊः जिले में डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग का 65वां अधिवेशन शनिवार को हुआ. डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ भवन प्रेक्षागृह में हुए इस कार्यक्रम में नारेन्द्रधर द्विवेदी को अध्यक्ष चुना गया. इस मौके पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष हरिकिशोर तिवारी ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए हमें आपस में भेदभाव नहीं करना है.

संगठन चलाना आसान नहींः हरिकिशोर

अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष हरिकिशोर तिवारी ने कहा कि संगठन चलाना आसान नहीं है. हर क्षण संघर्ष से कम नहीं है. आप लोगों को अगर संगठन और अपनी शक्ति को इसी तरह बरकरार रखना है तो इस बात का जरूर ध्यान रखना है कि संगठन में जाति, क्षेत्र या भाई भतीजा वाद को कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि लोग मेरे कार्यकाल के पहले और अंतिम दिन तक का कोई भी समय देख लें, मैंने अपने आपको संगठन के लिए तन, मन, धन से समर्पित रखा.

कार्यकारिणी की घोषणा

संघ के प्रान्तीय अधिवेशन में प्रदेश के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में नामांकन और नाम वापसी के बाद कार्यकारिणी की निर्विरोध घोषणा की गई. संघ में लगभग 15 वर्षों से विभिन्न पदों का कार्य देख रहे और वर्तमान कार्यकारिणी में अतिरिक्त महामंत्री और संघ के महाधिवक्ता कहे जाने वाले नारेन्द्रधर द्विवेदी ( इं. एन.डी. द्विवेदी ) को अध्यक्ष चुना गया. संघ भवन के प्रेक्षागृह में आयोजित अधिवेशन में डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ की ओर से निर्धारित पैनल के तहत नियुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी और डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ राजकीय निर्माण के महामंत्री एसडी. द्विवेदी, सहायक निर्वाचन अधिकारी अध्यक्ष डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ सेतु निगम एसपी. गुप्ता और सहयोगी मिर्जा फिरोज शाह, दिवाकर गौतम, श्रवण कुमार और डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के महासचिव जीएन. सिंह की उपस्थिति में निर्वाचन प्रक्रिया सम्पन्न हुई.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More