खबर तह तक

कांग्रेस पार्टी की महिला महासचिव नगमा मोरार जी की तरफ से भेजी गई राहत किट पाकर लोगों के चेहरे खिले।

0

शुभम सिंह अमेठी – कोरोना कॉल में शुरू से ही कांग्रेस पार्टी के द्वारा लगातार अमेठी संसदीय क्षेत्र में लोगों की राशन किट मास्क सैनिटाइजर इत्यादि वितरित कर मदद की जा रही है। जिसमें कभी कांग्रेस के मुखिया और अमेठी सांसद रहे राहुल गांधी की ओर से भेजी गई सामग्री वितरित की गई तो कभी स्वयंसेवी संस्थाओं के द्वारा खुद से लोगों को राहत उपलब्ध कराई गई और अब कांग्रेस की महिला महासचिव एवं फिल्म अभिनेत्री महिला सुरक्षा बाल विकास अधिकरण के संरक्षक नगमा मोरारजी की तरफ से अमेठी संसदीय क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को लगातार मदद उपलब्ध कराई जा रही है ।

इसी क्रम में आज अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन विधानसभा के डीह ब्लॉक अंतर्गत ग्राम सभा निगोही दुबेपुर में 100 जरूरतमंद महिलाओं को राहत सामग्री वितरित की गई इसी के साथ 200 बच्चों को दूध और बिस्किट नगमा की तरफ से अखिलेश शुक्ला विवेक सिंह एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों की अगुवाई में वितरण किया गया । इन दिनों कांग्रेस पार्टी ने एक नया नारा इजाद किया है । उसका कहना है कि “बातें कम काम ज्यादा । कांग्रेस का यही है इरादा।।”

आज के इस कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिसमें प्रमुख रुप से टी एन त्रिपाठी, यादवेंद्र तिवारी, रजवाड़ी पासी, राकेश तिवारी, सोमनाथ ,अर्जुन पासी ,  अजय द्विवेदी, तुलसी पासी, इंद्रपाल, प्रभाकर, शिव दर्शन, रंजीत सिंह ,रिंकू सिंह, दुर्गेश दिक्षित के साथ अखिलेश द्विवेदी सिंहपुर जिला सचिव फूलचंद गुप्ता ने मिलकर आज के इस कार्यक्रम को संपन्न कराया ।

जरूरतमंद महिलाएं एवं बच्चे नगमा की तरफ से उपहार पाकर बहुत प्रसन्न हुए और सभी के चेहरे खिल उठे सभी महिलाओं ने अपनी नेता प्रियंका गांधी नगमा मोरार जी के साथ अमेठी जिले के कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल एवं अरुण त्रिपाठी को इस मदद के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More