खबर तह तक

बरेली: कोरोना संक्रम‍ित सपा नेता रमन जौहरी ने की आत्‍महत्‍या, भोजीपुरा पुल से लगाई छलांग

बरेली: कोरोना संक्रम‍ित होने के बाद कई द‍िन से भोजीपुरा के एसआरएमएस अस्‍पताल में भर्ती वर‍िष्‍ठ सपा नेता रमन जौहरी ने ओवरब्र‍िज से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली. रमन शनिवार देर शाम अस्‍पताल के कोव‍िड वार्ड से बाहर न‍िकले और बरेली-नैनीताल हाईवे पर स्‍थ‍ित पुल से छलांग लगा दी. पुल से नीचे पड़े म‍िले रमन को डायल 100 की टीम ज‍िला अस्‍पताल ले गई, जहां उनको मृत घोष‍ित कर द‍िया गया.

कोरोना पॉज‍िटिव सपा नेता के सुसाइड से जहां अस्‍पताल की भूम‍िका पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं, वहीं समाजवादी पार्टी शोक में डूब गई है. रमन जौहरी सपा में कई पद संभाल चुके थे. रमन जौहरी बरेली में कोहाड़ापीर के पास रहते थे. वह समाजवादी पार्टी में महानगर सच‍िव रहे थे. समाजवादी युवजन सभा के महानगर बरेली अध्‍यक्ष समेत कई अन्‍य पदों की ज‍िम्‍मेदारी भी संभाल चुके थे.

बताया जा रहा है क‍ि कुछ द‍िन पहले रमन को बुखार आया था. दवा लेने के बाद भी बुखार नहीं उतरा तो उन्‍होंने कोव‍िड जांच कराई. 25 अगस्‍त को आई जांच र‍िपोर्ट में वह कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे, जिसके बाद वह भोजीपुरा के अस्‍पताल में भर्ती हुए थे. अस्‍पताल के कोव‍िड वार्ड में उनका इलाज चल रहा था.

रमन जौहरी बेहद ज‍िंंद‍ाद‍िल, हंसमुख और कुदरत प्रेमी इंसान थे. उनकी मौत से बरेली में समाजवादी पार्टी सदमे में है. करीबी म‍ित्रों ने बताया क‍ि शन‍िवार देर शाम रमन ने पर‍िवार के एक सदस्‍य को फोन क‍िया था और कहा था कि वह अस्‍पताल से न‍िकल रहे हैं. जब तक पर‍िवारवाले अस्‍पताल पहुंचते, उससे पहले ही रमन ने बरेली-नैनीताल हाईवे पर एसआरएमएस अस्‍पताल से कुछ ही दूरी पर स्‍थ‍ित ओवरब्र‍िज से छलांग लगा दी.

भोजीपुरा पुल‍िस के मुताब‍िक, डायल 112 की गश्‍ती टीम को रमन भोजीपुरा स्‍टेशन से पहले दक्ष‍िण केब‍िन के सामने लहूलुहान हालत में पड़े म‍िले थे. पुल‍िस उनको अज्ञात में ज‍िला अस्‍पताल ले गई, जहां उनकी मौत हो गई. पर‍िवारवाले भोजीपुरा अस्‍पताल पहुंचे तो पुल‍िस से उन्‍हें रमन जौहरी की मौत की जानकारी हुई. रमन की मौत से पर‍िवार में कोहराम मच गया है.

एसओ भोजीपुरा मनोज त्‍यागी ने बताया क‍ि रात साढ़े 12 बजे के करीब एसआरएम अस्‍पताल से थाने में जानकारी दी गई क‍ि एक कोरोना पॉज‍िट‍िव मरीज अस्‍पताल से भाग गया है. इसके बाद पर‍िवारवाले रमन जौहरी की गुमशुदगी लेकर थाने आए. कोरोना संक्रम‍ित रमन जौहरी अस्‍पताल की ख‍िड़की का कांच तोड़कर रात साढ़े आठ बजे अस्‍पताल से बाहर आए थे.

एसओ ने बताया कि क‍िसी राहगीर ने डायल 100 की टीम को पुल से नीचे एक व्‍यक्‍त‍ि के पड़े होने की जानकारी दी थी. पुल‍िस की गश्‍ती टीम ने उस व्यक्ति को ज‍िला अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई. बाद में मृतक की पहचान रमन जौहरी के रूप में हुई.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More