खबर तह तक

आगरा में महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर फेंका शव

आगरा: सरोजनी नायडू (एसएन) मेडिकल कॉलेज की महिला चिकित्सक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. शव शहर से 20 किलोमीटर दूर डौकी थाना क्षेत्र के बमरोली कटारा में मिला था, जिसकी बुधवार देर शाम शिनाख्त हुई. मृतका एसएन मेडिकल कॉलेज से एमडी कर रही थीं.

शव की शिनाख्‍त होने की खबर मिलते ही एसएन मेडिकल कॉलेज के साथी डॉक्‍टर्स हैरान रह गए. पुलिस की सूचना पर दिल्‍ली में रह रहे मृतका के परिजन आगरा आ रहे हैं.

बता दें कि शिवपुरी भाग-दो, नजफगढ़ (दिल्ली) की योगिता गौतम एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रही थी. योगिता की सिर कुचलकर हत्या की गई है. उसके सिर और पेट पर भारी वजनदार लकड़ी रखी मिली थी. पुलिस दिनभर शिनाख्‍त की कोशिश करती रही.

डॉ. योगिता गौतम एसएन मेडिकल कॉलेज के पास ही राजामंडी में राहुल गोयल के मकान में किराए पर रहती थी. वह गायब थी. पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर महिला का अज्ञात शव मिलने का फोटो वायरल किया गया. वायरल फोटो से ही योगिता गौतम की शिनाख्‍त हो पाई.

पुलिस की छानबीन में कई चौंकाने वाली बात सामने आई है. योगिता गौतम मंगलवार दोपहर तक एसएन मेडिकल कॉलेज में थीं. उसका मंगलवार को रिजल्ट भी आया था. वहीं, महिला चिकित्सक के परिजनों ने धमकियां मिलने की बात कही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

आखिर कैसे पहुंची योगिता फतेहाबाद रोड

पुलिस अब यह छानबीन कर रही है कि डॉक्टर योगिता गौतम आखिर फतेहाबाद रोड पर कैसे पहुंची, क्योंकि एसएन मेडिकल कॉलेज से उसका रूम महज एक किलोमीटर की दूरी पर भी नहीं है. पुलिस का मानना है कि हत्‍याकांड में किसी परिचित का हाथ है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More