खबर तह तक

सुदीक्षा भाटी केस: यूपी पुलिस की SIT ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया, मोटरसाइकिल भी बरामद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की SIT ने सुदीक्षा भाटी केस में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने उस मोटरसाइकल को भी बरामद कर लिया है जिससे कथित तौर पर ऐक्सिडेंट हुआ था। दोनों ही गिरफ्तार आरोपियों, दीपक सोलंकी व राजू, ने कथित छेड़छाड़ की घटना से इनकार किया है। बुलंदशहर के रहने वाले दोनों आरोपियों कहना है कि सुदीक्षा की बाइक का ऐक्सिडेंट एक ट्रक की वजह से हुआ था। सुदीक्षा की मौत बीते 10 अगस्त को एक सड़क दुर्घटना में हुई थी।

इससे पहले बुलंदशहर पुलिस ने सुदीक्षा भाटी मौत मामले में छेड़छाड़ की बात से इनकार करते हुए गुरुवार को कहा था कि कुछ लोग इस मामले का रुख बदलने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की व्यापक जांच का आश्वासन दिया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में सुदीक्षा के पिता की शिकायत, उसके चचेरे भाई और प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर कानून की संबंधित धाराओं के प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें दुर्व्यवहार या छेड़छाड़ के आरोप नहीं लगाए गए हैं।

बता दें कि नोएडा के दादरी में डेरी स्कानार गांव की निवासी सुदीक्षा की बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। उस समय वह अपने नाबालिग चचेरे भाई के साथ बाइक पर जा रही थीं। सुदीक्षा के परिवार का आरोप है कि बाइक सवार 2 अज्ञात लोगों द्वारा उसका पीछा करने और छेड़छाड़ करने के चलते यह दुर्घटना हुई। 20 वर्षीय सुदीक्षा अकादमिक रूप से बेहतरीन छात्रा थीं। वह 3.80 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति पर अमेरिका के मैसाच्युसेट्स के बॉब्सन कॉलेज से उद्यमिता में स्नातक का कोर्स कर रही थीं और 20 अगस्त को वापस अमेरिका जाने वाली थी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More