खबर तह तक

गैर जनपद से अगवा किए गए ट्रक चालक व खलासी को पुलिस ने वाहन स्वामी को सौंपा

0

भूपेंद्र सिंह


सुलतानपुर। गाजीपुर जनपद से टांडा एनटीपीसी राख लेने जा रहे ट्रक चालक व खलासी को बीती रात अज्ञात बदमाशो ने रास्ते में ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। और ट्रक चालक व खलासी को बंधक बनाकर जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में छोड़ कर फरार हो गए। पुलिसिया सूचना पर पहुंचे वाहन स्वामी ने दोनों को अपने साथ ले गया।

पुलिसिया जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जनपद के दूल्हापुर थाना अंतर्गत रामपतारी गांव निवासी ट्रक मालिक महेंद्र यादव की ट्रक बीते एक वर्ष से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में टांडा एनटीपीसी से राख ढुलाई का काम कर रही है।

बुधवार की रात ढाई बजे ट्रक चालक दुर्विजय यादव (35) निवासी नसरतपुर थाना बिरनव जनपद गाजीपुर खलासी राजा चौहान (25) के साथ ट्रक लेकर टांडा एनटीपीसी की तरफ राख लेने रहा था। जैसे ही वह दोनों आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया टोल प्लाजा से टांडा रोड पर 7 किलोमीटर आगे निकले।

इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने ट्रक (UP61AT 0034) को असलहे के बल पर ओवरटेक कर रोक लिया। और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर ट्रक चालक व खलासी को बंधक बनाकर सुल्तानपुर जनपद के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली- टांडा राजमार्ग पर भीखूपुर गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने धान के खेत मे छोड़कर ट्रक लेकर फरार हो गए।

गुरुवार की तड़के सुबह ड्राइवर के हल्ला गुहार पर सामने स्थित पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मियों ने गुहार लगा रहे चालक का हाथ पैर खोलकर स्थानीय पुलिस को डायल 112 पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने बंधक बनाए गए ट्रक चालक व खलासी को पुलिस संरक्षण में लेकर घटना के बारे में जानकारी ली और इसकी सूचना वाहन मालिक को दी।

जयसिंहपुर पुलिस ने चालक व खलासी को सूचना पर पहुंचे ट्रक मालिक को सौप दिया। इस संबंध में जयसिंहपुर कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गैर जनपद ट्रक लूट मामले में बंधक बनाए गए ट्रक चालक व खलासी को वाहन स्वामी को बुलाकर सौप दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More