खबर तह तक

कासगंजः एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार

कासगंज: यूपी पुलिस आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए लाखों उपाय कर रही है. इसके बावजूद प्रदेश में घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला यूपी के कासगंज जिले का है, जहां दबंगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना सोरों थाना क्षेत्र के होडलपुर गांव की है. जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते रविवार देर रात को होडलपुर गांव में दबंगों ने पांच लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी के दौरान एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर डीआईजी अलीगढ़ रेंज दीपक रत्न व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया.

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाया पक्षपात का आरोप
कासगंज जिले के सोरों थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार की हत्या कर दी गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतकों के परिजनों का कहना है कि उन्होंने पुलिस को अनहोनी की घटना के बारे में पहले ही सूचित किया था. पुलिस की अनदेखी के चलते यह घटना हुई है. मृतकों के परिजनों ने बताया कि उनका गांव के ही एक अन्य पक्ष के साथ पुराना विवाद चल रहा था. मौका पाकर दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी, जिसमें उसके परिवार के तीन लोगोंं की मौत हो गई है.

सोरों थाना क्षेत्र में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के पीछे दो-तीन पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पिछले साल भी एक घटना हुई थी, जिसमें एक लड़की और एक लड़के का मर्डर हुआ था. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना इन्हीं सब पुरानी रंजिशों के चलते हुई है. पूरे प्रकरण में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आगे कानूनी कार्रवाई कराई जा रही है.

-दीपक रत्न, डीआईजी अलीगढ़ रेंज

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More