खबर तह तक

कन्नौज: भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक अनियंत्रित बस ने कई अन्य वाहन को टक्कर मार दी. बस की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में लगभग 35 लोग घायल हो गए हैं. बस में कुल 50 लोग सवार थे. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. बस बिहार के दरभंगा से दिल्ली जा रही थी. सीएम योगी ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

बस बिहार से दिल्ली जा रही थी. कामगारों और प्रवासी श्रमिकों को लेकर बिहार के दरभंगा से एक स्लीपर बस दिल्ली के लिए निकली थी. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होकर गुजरते समय कन्नौज के सौरिख के करीब सामने खड़ी एक कार से तेज रफ्तार बस की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरीं.

हालांकि इस दौरान कार की सवारियां लघु शंका करने नीचे उतर गई थी, जिस कारण कार की सभी सवारियां सुरक्षित रहीं, जबकि बस सवार करीब 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल ने इलाज के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ दिया.

हादसे के बाद बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलते ही सौरिख थाना की पुलिस और एक्सप्रेस-वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई. लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं घायल हुए 25 लोगों को एंबुलेंस की मदद से कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई के अस्पतालों में भेजा गया है.

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दरभंगा से एक प्राइवेट बस दिल्ली के लिए जा रही थी. बस ने रोड पर खड़ी कार में पीछे से टक्कर मारी है, उसके बाद पलट गयी. हादसे में कार और बस दोनों रोड से नीचे जा गिरी. 18 घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है. कुछ लोगों को मामूली चोटें आयी हैं. कुछ घायल लोगों को सैफई भेजा गया है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More