उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

हरियाणा श्रमिकों की बस पहले पहुँची पीएचसी, थर्मल टेस्ट के बाद फिर भेजे गए होम क्वारेन्टीन

सवायजपुर (हरदोई)। हरियाणा प्रवासियों की बस सीधे पाली पीएचसी पहुँची,सभी 24 लोगों की थर्मल जांच के बाद होम क्वारेन्टीन भेजा गया। इन प्रवासियों में युवा मजदूर महिलाएं व्रत और बच्चे भी हैं ऐसे ही करीब दो दर्जन प्रवासियों से भरी डीसीएम हरियाणा से गुरुवार को पाली कस्बे में पहुंची। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बीच 25 मार्च के बाद से अब तक हरदोई के पाली नगर और क्षेत्र में हजारों प्रवासी दूसरे राज्यों से यहां घरों में आ चुके हैं, जो किन्ही कारणों से छूट गए थे। वह अब लौट रहे हैं।

इन्हीं में से 18 से 22 लोग एक डीसीएम से गुरुवार को पाली नगर पहुंचे। यह सभी प्रवासी सीधे पाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सको ने सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की, और इसके बाद इन सभी को होम क्वारंटीन के निर्देश दिए। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला ने बताया कि हरियाणा से यह लोग पाली आए हैं।

नगर के मोहल्ला काजीसराय के सभी रहने वाले हैं, और इन सभी का थर्मल स्क्रीनिंग कर होम क्वारंटीन लिए कहा गया है। वही पाली के सेठ बाबूराम भारतीय इंटर कॉलेज से कस्तूरबा विद्यालय भरखनी में शिफ्ट किए गए क्वारंटीन सेंटर में मौजूदा समय में एक भी व्यक्ति क्वारंटीन नहीं है। यहां तैनात लेखपाल प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि वर्तमान समय में कोई भी व्यक्ति यहां क्वारंटीन नहीं है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button