उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

हरदोई: घर छोड़कर भ्रमण पर निकले मौनी बाबा, गेहूं हुआ चोरी

  • एफआईआर दर्ज कराने के लिए एसपी ऑफिस पर बाबा ने किया अनशन
  • बाबा का आरोप गेंहू करीब 20 हजार का हुआ चोरी
  • मामले में हरपालपुर पुलिस नही कर रही दबंगों पर कार्यवाई
  • दबंगों पर कार्यवाई की मांग को लेकर एसपी ऑफिस गेट पर अनशन पर बैठे संजीव उर्फ मौनी बाबा 
  • कार्यवाई का आश्वासन देकर पुलिस ने बाबा को कराया शांत

हरदोई। हरपालपुर कोतवाली के कठेहा निवासी संजीव उर्फ मोनी बाबा ने गेहूं की चोरी को लेकर एफआईआर दर्ज कराने हेतु एस पी गेट के सामने अनशन पर बैठ जाने पर हड़कंप मच गया। आश्वासन पर उन्होंने अनशन समाप्त किया। मालूम हो कि हरपालपुर कोतवाली के कठेहा निवासी संजीव उर्फ मोनी बाबा ने पुलिस ऑफिस में एक शिकायती पत्र दिया।

जिसमें उन्होंने आरोप लगाए हैं कि वह कुछ साल से दीक्षा लेकर साधु के वेश में रहते हैं और गांव के ही मास्टर ठाकुर का 15 बीघा खेत पटौता पर लेकर अपना जीवन यापन करते हैं। जब 24 मई को जब वह भ्रमण करके बाहर से कई दिनों बाद वापस आए तो पता चला उनके घर से 15 बोरी गेहूं जिसकी कीमत लगभग 20 हजार है वह चोरी हो चुका था।

उन्हें आसपास के लोगों से पता चला कि इसको गांव के ही विद्याराम व शिवकुमार ने चोरी किया है।पूरे मामले की शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस से की लेकिन हरपालपुर पुलिस ने जब कोई कार्यवाही नहीं की तो परेशान होकर व एसपी ऑफिस के गेट पर धरना अनशन पर बैठ गए। सूचना से महकमे में हड़कंप मच गया।मोनी बाबा को किसी तरह पुलिस ने शांत कराया और कार्यवाही का भरोसा दिलाया है। कार्यवाही का आश्वासन देकर पुलिस ने बाबा को शांत कराया।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button