उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बररायबरेली

रायबरेली: हत्या का खुलासा तीन आरोपियों को भेजा गया जेल

रायबरेली। बीती दिनों 30 मई को महाराजगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की नृशंस हत्या मामले में एसओजी, महाराजगंज व शिवगढ़ पुलिस टीम ने खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है बताया जा रहा है हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी।दरअसल संजय उर्फ देवानंद की 30 मई को धारदार हथियार से हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। जिसमे पिता ने दोस्तो पर ही हत्या की आशंका जताई थी।

जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।जिनमें आशीष सिंह पुत्र उदय राज सिंह निवासी ग्राम कपूरपुर थाना महाराजगंज लवलेश सिंह पुत्र शमशेर सिंह निवासी जिवहा थाना महाराजगंज शुभम उर्फ आशीष पटेल पुत्र अमरीश वर्मा निवासी हलोर थाना महाराजगंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही पूंछतांछ में प्रेम प्रसंग हत्या की वजह निकला।

वही घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोस्तो ने ही अपने दोस्त को पहले शराब पिलाई और फिर उसकी कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी हत्या की वजह प्रेम प्रसंग निकल कर सामने आया है। पुलिस की माने तो इस खुलासे में एसओजी टीम के साथ साथ महराजगंज कोतवाली व शिवगढ़ पुलिस की अहम भूमिका रही है जिसकी लेकर पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार रुपए वही आईजी रेंज ने भी पूरी टीम को पांच हजार रुपए इनाम के रूप में देने की घोषणा की है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button