उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

सुलतानपुर: माँ बेटे समेत कोविड-19 के 4 और नए मरीज बढ़े

भूपेंद्र सिंह


  • जनपद में अब तक कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 93
  • एक्टिव केसों की संख्या महज पहुंची 50

सुलतानपुर। गुरुवार को जिला प्रशासन को लखनऊ की लैब से 94 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई।प्राप्त जांच रिपोर्ट मे से जनपद के मोतिगरपुर ब्लाक के 1नए, पीपी कमैचा विकास खण्ड 1, करौंदीकला ब्लॉक के (2) माँ बेटे समेत कुल 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। यह हाल के दिनों में मुम्बई,दिल्ली से आए हुए है।

गुरुवार को जिला प्रशासन को लखनऊ की लैब से 94 लोगों की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिनमे से माँ बेटे समेत कुल 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिला प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताविक जनपद के पीपी कमैचा विकास खण्ड के कोइरीपुर निवासी राम अवध रजक (45) वर्ष पुत्र बलजोर रजक, मोतिगरपुर विकास खण्ड के कटरा खनुहाज निवासी प्रभाकर (24), करौंदीकला वि0 ख0 के समौली गांव निवासी लीलावती देवी (55) पत्नी मुरलीधर व उनका 25 वर्षीय रवींद्र कुमार संक्रमित पाए गए।

यानी करौंदीकला के माँ बेटे समेत कोविड-19 कुल 4 नए संक्रमित पाए गए।ऐसे में अब तक सुलतानपुर जिले में कोरोना वायरस कोविड-19 के कुल संक्रमित हुए केसों की संख्या 93 पहुंच गई है। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 50 है। जिला प्रशासन ने तत्काल इन गांवो को कन्टेन्टमेंट जोन के घोषित करने के साथ वहां अन्य कार्यवाही शुरू कर दी है। जिले की डीएम द्वारा समस्त जनपदवासियो से लाकडाउन में रहने की अपील की गई। शासन व प्रशासन द्वारा पूर्व में बचाव को लेकर बताए गए नियमों के पालन करने की अपील की गई है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button