उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभा रहे यहां के लोग: सांसद प्रतिनिधि

भूपेंद्र सिंह


सीएम के जन्मदिन के अवसर पर कोरोना योद्धाओ को किया गया सम्मानित।

सुलतानपुर। समाज सेवा के क्षेत्र में जनपद के लोग अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। कोरोना योद्धाओं के सम्मान समारोह में मौजूद के लोगों का धन्यवाद ज्ञापित करते उक्त बातें बुधवार सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने कही।प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के जन्म दिवस के अवसर पर जिले कोरोना योद्धाओं के सम्मान समारोह के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने कहा कि समाजसेवी लोग अपने स्तर से जिस तरह सभी जरुरतमन्दों की मदद कर रहे है। वह काबिले तारीफ है।

इससे पूर्व काशी प्रान्त के उपाध्यक्ष राम चन्द्र मिश्र के संयोजन में आयोजित सम्मान समारोह में उन्होंने सभी कोरोना योद्धाओं का स्वागत करते हुए कहा कि योगी जी के जन्मदिवस के अवसर पर कोरोना योद्धाओं का सम्मान एक प्रसन्नता का विषय है। सीएमओ डा0सीबीएन त्रिपाठी ने जिले के चिकित्सकों, आशा बहु एवं अन्य स्वास्थ कार्यकर्ताओ के कार्यो की सराहना की।

समान्नित होने वाले कोरोना योद्धाओं में प्रमुख रूप से लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष राधेश्याम शुक्ल, सीएमओ डा0सीबीएन त्रिपाठी, श्यामलला सिंह, किरण शुक्ला पर्यावरणविद डा. सुधाकर सिंह, गोमती मित्र मंडल प्रदेश अध्यक्ष मदन सिंह, एसडीएम सदर राम जी लाल,पूर्व मंत्री बिनोद सिंह की बेटी पलक सिंह, पत्रकार साथियों में जितेंद्र श्रीवास्तव, बिनोद पाठक, दिनेश दूबे, आलोक तिवारी समेत दर्जनों कोरोना योद्धागण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति के संयोजक विजय पांडेय ने किया।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button