उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

सपा जिला उपाध्यक्ष की तरफ से असल कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्र देकर किया गया सम्मानित

सवायजपुर (हरदोई)। वैश्विक कोरोना महामारी से दिन रात सेवाएं देने वाले कोरोना योद्धाओं का शहजाद अली साहिबा बेगम वेलफेयर सोसायटी की ओर से अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना काल में अपनी सेवा कार्यों को अंजाम देने वाले स्वास्थ्य कर्मी पालिका कर्मी पुलिसकर्मी और सफाई कर्मियों के अलावा मीडिया कर्मियों को बुधवार को सम्मानित किया गया।

समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रहमत अली मोनू ने अपने आवास पर कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्र भेंट किया। सोसायटी के प्रवंधक व सपा जिला उपाध्यक्ष अहमद अली मोनू ने पाली थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अबरार हुसैन पाली नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला और पाली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ आनंद कुमार शुक्ला के अलावा अंकित बाजपेई और गोपाल बाजपेई आदि तमाम पत्रकारों को भी सम्मान पत्र देकर कोरोना योद्धा के रूप में उन्हें सम्मानित किया।

इस अवसर पर सपा नेता मोनू ने कहा कि खुद की जान जोखिम में डालकर हम सब की हिफाजत करने वाले और ऐसे विकट संकट के समय अपनी सेवाओं को अंजाम देने वाले इन कोरोना बैरियर्स को सम्मानित कर उन्हें खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे में जब पूरा देश लॉकडाउन था, लोग संक्रमण से बचने के लिए घरों में कैद थे उस समय यही रियल हीरो सड़को पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। इस मौके पर अहमद अली व इशरत अली आदि मौजूद रहे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button