उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बररायबरेली

रायबरेली: शराबी पति ने पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला, पिटाई का वीडियो वायरल

मृतक का मासूम बेटा बोला पापा ने लाठी से पीट कर मार डाला

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक पति ने जिस पत्नी के साथ शादी के सात फेरे लिए थे उसे बेरहमी के साथ पीट-पीट कर मौत के घाट उतार। घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमे सनकी पति पत्नी को पीटता दिखाई दे रहा है। वही पिता के हाथ से मां को पिटता देख रहे मृतका के 6 साल के मासूम बेटे ने कहा कि पापा ने मां को लाठी से मार डाला।

दरअसल यह पूरा मामला गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कोरिहर गांव की है। धर्मराज राज के एक शराबी पति ने न सिर्फ रिश्तो का क़त्ल किया बल्कि मासूम के सिर से ममता का साया छीन लिया। ग्रामीणों के अनुसार बीती शाम शराब पीकर आया धर्मराज पत्नी से किसी बात पर उलझ गया और फिर उसे बेदर्दी के साथ पीटने लगा। यह मामला शाम से चला रात तक चलता रहा और सुबह होते ग्रामीणों को पता चला कि धर्मराज की पत्नी संगीता दुनिया में नही रही।

ग्रामीण रामकेवल बताते हैं कि हम अपने ट्यूबवेल पर थे तभी हमको आवाज मिली कि धर्मराज अपनी पत्नी संगीता को मार रहे हैं। रात को भी धर्मराज की पत्नी की बचाने की गुहार सुनाई पड़ी। और आज सुबह उसकी मौत की खबर मिली तो हमने आरोपी के माता-पिता से कहा कि काहे तुम लोगों ने बचाया नही। एक अन्य ग्रामीण गुड्डू बताते हैं की धर्मराज ने शराब पीकर पत्नी को मारा। प्रतिदिन वो पत्नी से झगड़ा करता रहता था।

मंगलवार शराब ज्यादा पीकर आया और मारने लगा कई बार मना किया गया लेकिन माना नही और जरूरत से ज्यादा मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दिया है।अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि तहरीर नही मिली है तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया गया है आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button