उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबलरामपुर

लावारिस शव को कूड़ा गाड़ी से ले गई पुलिस, वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

  • वीडियो वायरल होने पर 1 दरोग, 2 सिपाही और 4 नगर निगम कर्मी निलंबित

बलरामपुर। मानवता कैसे तार-तार होती है इसका जीता-जागता उदाहरण पिछले दिनों बलरामंपुर में उस वक्त देखने को मिला जब तहसील कार्यालय के बाहर अचानक तबियत खराब होने पर 45 वर्षीय अनवर अली फुटपाथ पर गिर गया। कोई मदद को आगे नहीं बढ़ा और देखते ही देखते उसने उसी फुटपाथ पर दम तोड़ दिया। मौत की सूचना पर पुलिस और कोरोना जांच टीम दोनों ही पहुंची। मेडिकल टीम जांच करके चली गयी।इसके बाद पुलिस ने नगर निगम की कूड़ा गाड़ी मंगवाई।

सफाई कर्मियों से लाश उसमें डलवाई और पोस्टमार्टम के लिए भिजा दी। किसी ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी बलरामपुर ने आनन-फानन इस मामले की संयुक्त जांच एसडीएम उतरौला और सीओ उतरौला को दी गई और 1 दरोगा, 2 सिपाही समेत नगर निगम के 4 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक सादुल्लाह नगर थाना क्षेत्र के सहजौरा गांव का रहने वाला अनवर अली उर्फ झिनकन पुत्र बकरीदी कल किसी काम से उतरौला तहसील मुख्यालय पर आया हुआ था। तहसील मुख्यालय पर ही उसकी तबियत अचानक खराब होने लगी और वह और सड़क के किनारे फुटपाथ पर गिर गया। इस दौरान तमाशबीन बनी भीड़ मदद करने आगे नहीं बढ़ी। देखते ही देखते थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। पुलिस को सूचना दी गयी तो कोरोना जांच के लिए मेडिकल टीम आई। साथ में पुलिस वाले भी थे। टीम जांच कर चली गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल टीम को बुलाया।

मेडिकल टीम कोरोना जांच के सैंपल लेकर चली गई। इसके बाद पुलिस ने नगर पालिका की कूड़ा गाड़ी को बुलाकर बड़े ही अमानवीय तरीके से डेड बॉडी को कूड़ा गाड़ी पर लाद कर पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचाया। आज 11 जून को विभिन्न सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नगरपालिका के कर्मचारी मृतक के शव को कूड़ा ढोने वाली गाड़ी में रखा जा रहे है। उस वक्त वहां एक उपनिरीक्षक रविन्द्र कुमार रमन एवं दो आरक्षी शुभम पटेल और शैलेन्द्र शर्मा भी उपस्थित थे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button