उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

लापता नर्सिग छात्रा का गोमतीनदी में उतराता मिला शव

लखनऊ। चौक थाना क्षेत्र से लापता बीएसी नर्सिग छात्रा का हजरतगंज स्थ्ति गोमतीनदी में उतराता शव मिला। शव मिलने की सूचना पर हडकंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची चौक  पुलिस ने छात्रा के माता-पिता से उसकी शिनाख्त कराई। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीसीपी पश्चिम सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि पीजीआई के वृन्दावन निवासी शिवानी श्रीवास्तव (20) केजीएमयू में नर्सिंग की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार को शिवानी परिजनों ने चौक थाने में शिवानी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जिसे तलाशने के लिए वह खुद एसीपी दुर्गा प्रसाद तिवारी और अन्य मातहतों के साथ उसकी पता लगाने में जुटे हुए थे। जिसके बाद सुबह सूचना मिली कि हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित गोमतीनदी में एक एप्रेन पहने युवती का शव मिला है।

उसी आधार पर परिजनों को बुलाया गया। परिजनों ने उसकी पहचान अपनी बेटी शिवानी के रूप में की। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीसीपी वेस्ट सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने कहा कि शुक्रवार सुबह परिजनों ने छात्रा के लापता होने की रिपोर्ट थाना चौक में दर्ज कराई थी।

बीएससी नर्सिंग कर रही छात्रा घर नही पहुंची इसका जिक्र एफआईआर में किया गया है। परिजनों ने शिनाख्त कर ली है। शव को पीएम के लिये भेजा गया है। छात्रा घर से कब निकली, कहां गई तमाम इन्वेस्टिगेशन का हिस्सा है, पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसे बाद में शेयर किया जाएगा।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button