उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

हरदोई: मिस एंड मिस्टर फोटोजेनिक ऑनलाइन 2020 प्रतियोगिता के फिनाले के प्रथम दिन मच रही धूम

हरदोई। अन्तर्ध्वनि जन कल्याण समिति द्वारा आयोजित मिस एंड मिस्टर फोटोजेनिक ऑनलाइन 2020 प्रतियोगिता के फिनाले के पहले दिन ऑनलाइन वोटिंग में सभी प्रतिभागी कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।अन्तर्ध्वनि द्वारा आयोजित ऑनलाइन मॉडलिंग प्रतियोगिता के फिनाले में पहुंचे 20 प्रतिभागी पहले दिन वोट के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करते दिखे। आयोजक कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि फिनाले इस तरह का बनाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान ये प्रतिभागियों को क्रिएटिव वर्कशॉप जैसा लगे।

उन्होंने बताया कि व्हाट्सएप वोटिंग राउंड की शुरुआत पहले दिन 12 बजे से हो गई है जो कि 2 दिन की होगी। 18 मई को दोपहर 12 बजे तक ही वोट किया जा सकता है। एक नंबर से प्रत्येक कैटेगरी से एक ही वोट दिया जा सकता है। वोट देने वाला जूनियर गर्ल्स, जूनियर बॉयज़, सीनियर गर्ल्स, सीनियर बॉयज़ में से हर कैटेगरी से किसी एक को ही वोट दे पाएगा।

शुरुआती वोटिंग में भव्या सिंह, अर्तिका सिंह, अधिराज सिंह, शिवांगी सिंह, दिव्यांश मिश्रा बढ़त लेते दिखे। इस बार फिनाले को रोचक बनाने के लिए प्रोप प्रॉपर्टी राउंड भी आयोजित किया गया है। इस राउंड के प्रतिभागी को दी गई 3 प्रॉपर्टी के साथ 3 फ़ोटो भेजने होंगे। ये राउंड 150 वोट का होगा। संयोजक दीपक कपूर ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल वर्क फ़ॉर नीडीज़ राउंड दिया गया है।

इस राउंड के तहत प्रतिभागियों को अपने आसपास रहने वाले या किसी भी स्थान के ज़रूरतमंद व्यक्ति की मदद करते हुए एक फ़ोटो क्लिक करवानी है और भेज देनी है। इस राउंड के 50 वोट रखे गए हैं। सह संयोजक आयुषी अस्थाना, साक्षी वर्मा व अभय शाह ने बताया कि “क्वेश्चन राउंड विद व्हाट्सएप्प विडियो कॉलिंग” के माध्यम से टीवी व मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोग प्रतिभागियों से सवाल करेंगे। ये राउंड 200 वोट का होगा।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button