उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

मां की दूसरी शादी से नाराज बेटे ने सौतेले पिता को उतारा मौत के घाट

भूपेंद्र सिंह


सुलतानपुर। बाजार से सामान लेकर घर जा रहे सौतेले पिता की युवक ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक की डेढ़ वर्ष पहले हत्याभियुक्त की मां से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही अदावत में जल रहे युवक ने अपने साथियों की मदद से घात लगाकर सौतेले पिता की हत्या कर दी। वारदात कादीपुर थाना क्षेत्र के पड़ेला गांव में घटित हुई।

मालूम हो कि थाना कादीपुर क्षेत्र के अन्तर्गत (35) वर्षीय सुमन जो सूरजभान की विधवा पत्नी थी। वह डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी उम्र से करीब पांच वर्ष रहे छोटे विनीत शुक्ला से कोर्ट मैरिज कर ली थी।विनीत लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करता था। उसने किन परिस्थितियों में एक विधवा से शादी की यह उसका व्यक्तिगत विषय है। मृतक के माता-पिता भी इस दुनिया मे नही हैं। पूर्व पति से पैदा हुआ 17 वर्षीय छोटू पुत्र सूरजभान इस शादी से नाखुश चल रहा था। वह साल भर से बदले की आग में जल रहा था। दबी जुबान में लोग सूरजभान की मौत को भी संदिग्ध बता रहे है।

पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीना घटनास्थल का जायजा लेते

मंगलवार जब विनीत (30) पुत्र राजेन्द्र शुक्ला अपने चाचा सूरज पुत्र विमल शुक्ला के साथ जनरल स्टोर से गांव बक्शुपुर आ रहा था तो छोटू व उसके अन्य साथियों ने उसे रोककर लोहे की रॉड से सिर पर वार कर दिया। हमले के डर से चाचा भाग निकला। वहीं सड़क पर गिरे उसके सौतेले पिता पर सभी हमलावर टूट पड़े। अंत मे असलहे से भी फायर किया गया। थोड़ी देर बाद राहगीरों की मदद से लहूलुहान विनीत घायल को सीएचसी कादीपुर ले जाया गया। जहां डाक्टरों नें उसे मृत घोषित कर दिया।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button