उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबस्ती

बस्ती: अखिलेश यादव ने मृतक के परिवार को भेजा एक लाख रुपए

बस्ती। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव  के द्वारा इस संकट काल में मजदूरों एवं श्रमिकों के लिए किए जा रहे सहयोग के क्रम में आज बस्ती जनपद के ग्रा०हलुआ पो० बेलवरिया थाना गौर के प्रवासी मजदूर  मोहन लाल शर्मा जी जिनकी कि 23-05-2020 को बस्ती आते समय श्रमिक स्पेशल ट्रेन में ही मृत्यु हो गई थी, को समाजवादी पार्टी की तरफ से एक लाख धनराशि की सहायता आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा प्रदान की गई।

जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रतिनिधि मंडल महेंद्र नाथ यादव जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी बस्ती पूर्व मंत्री मा०राम प्रसाद चौधरी, श्याम विश्वकर्मा ने पीड़ित परिवार को उसके घर जाकर दी तथा भविष्य में भी भरपूर मदद का आश्वासन दिया।इसके साथ ही पूर्व मंत्री राम प्रसाद ने मृतक के क्रिया कर्म के लिए भी आर्थिक सहयोग दिया प्रतिनिधि मंडल के साथ सिद्धार्थ सिंह अरविंद सोनकर महेश तिवारी विजय सेन यादव धर्मराज यादव वीरेंद्र यादव राम सहाय यादव व अन्य सभी समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Saurabh Bhatt

सौरभ भट्ट पिछले दस सालों से मीडिया से जुड़े हैं। यहां से पहले टेलीग्राफ में कार्यरत थे। इन्हें कई छोटे-बड़े न्यूज़ पेपर, न्यूज़ चैनल और वेब पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क पर काम करने का अनुभव है। इनकी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषा पर अच्छी पकड़ है। साथ ही पॉलिटिकल मुद्दों, प्रशासन और क्राइम की खबरों की अच्छी समझ रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button