उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

बरेली: दबंगों ने छत पर टहल रहे युवक को गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बरेली. बरेली में आपराधिक वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बारादरी थाना क्षेत्र के कटरा चांद खां इलाके का है. यहां पर आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसी दौरान दबंगों ने एक युवक को भी गोली मार दी. गंभीर हालत के बाद घायल सचिन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी और डीआईजी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का निरीक्षण किया.

अस्पताल के अंदर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि ”हमारे भाई सचिन का किसी से कोई विवाद नहीं था न जाने क्यों कुछ लोगों ने आज उनको गोली मार दी”. हालांकि परिजन अपने पड़ोसी कॉलोनी के कुछ लोगों पर संदेह जरूर जता रहे हैं. घायल युवक के भाई का कहना है कि खाना खाने के बाद हमारा भाई छत पर घूम रहा था तभी बाहर कुछ पटाखे जैसी आवाज आने लगी हमने जैसे ही बाहर निकल कर देखा तो कुछ लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. उसी दौरान हमारा भाई भी छत पर खड़ा हुआ था. उन्होंने आवाज लगाकर उसे गोली मार दी. इतना ही नहीं जैसी हमारी भाभी भी बाहर की तरफ दौड़े तो दबंगों ने उन पर भी फायर झोंक दिया. इस घटना में भाभी को भी मामूली चोटें आई हैं.

किसी से कोई दुश्मनी नहीं

घायल युवक के परिजनों का यह भी कहना है कि सचिन बेहद साधारण सा युवक था. वह बरेली के ही प्राइवेट मॉल में नौकरी करता था. लॉक डाउन के चलते मॉल बंद चल रहा था जिस वजह से सचिन आजकल घर पर ही रह रहा था. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उधर पुलिस घटना का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है.

उधर घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी का कहना है कि बारादरी थाना क्षेत्र में कुछ लोग बाइक पर आए थे और सचिन नामक युवक को गोली मार कर चले गए. फिलहाल स्थानीय लोगों ने कुछ लोगों को चिन्हित किया है. उनकी जानकारी की जा रही है, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई हैं जो संभावित स्थानों पर दबिश देकर वारदात का जल्द खुलासा करेंगी.

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button