अयोध्याउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

प्रसपा नेता गोसाईगंज में करवा रहे सेनेटाइज

शाईगंज-अयोध्या। कोरोना महामारी से बचने के लिए क्षेत्र की जनता को बचाने के लिए प्रसपा नेता डॉ एम.पी. यादव इन दिनों सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। देश में फैली कोरोना महामारी को लेकर हर  प्रकार से लेकर सामाजिक संगठन हर संभव प्रयास कर रहे हैं दलीय भावना से ऊपर उठकर नेता भी इसमें अपना पूरा सहयोग कर रहे हैं प्रसपा नेता डॉक्टर एम पी यादव ने अपने निजी पैसों से पूरी गोसाईगंज विधानसभा में सेनीटाइजर करवाने का फैसला लिया है । प्रसपा नेता द्वारा अपने निजी पैसों से शुरू कराई गई इस कार्य की क्षेत्र में लोग सराहना कर रहे हैं।

गुरुवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गोसाईगंज नगर को सेनीटाइजर करवाने पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रदेश महासचिव डॉ एम पी यादव ने  बताया कि वे अपने निजी पैसे  से गोसाईगंज विधानसभा की गांव से लेकर बाजारो में  सेनीटाइजर करवाने का फैसला लिया है।

उन्होंने बताया लाक डाउन के नियमों का हम पूरा पालन करते हुए गोसाईगंज विधानसभा में कोई कोरोना से प्रभावित ना होने पाए,एंवकोरोना से कोई मौतें ना हो इसके लिए मेरे व मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं,द्वारा संकल्प लिया गया है। रात दिन सब काम कर रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है।

पर्सपा नेता डॉ एम पी यादव ने बताया कि लाक डाउन का ध्यान रखकर पूरे गोसाईगंज विधानसभा के एक-एक गली मोहल्लों को सैनिटाइजर करवाने का संकल्प लिया गया है।उन्होंने बताया कि गांव गली और कस्बे के साथ हवेली से झोपड़ी तक और सरकारी कार्यालय से लेकर प्राइवेट कार्यालय तक सबको सौ फीसदी सेनीटाइज करवाने का संकल्प लिया गया है।

प्रसपा नेता ने कहा कि इस समय सब लोग लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए जरूरतमंदों की मदद करें देश संकट में है इसलिए राजनीति से ऊपर उठकर काम करें अगर हमारे विधानसभा के लोग नहीं बचेंगे तो हम घर में जी कर क्या करेंगे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button