उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

प्रदेश सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने जनता का लिया आशीर्वाद, बांटे पीएम के पत्र

पाली (हरदोई)। योगी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर गदगद हुए भाजपाई बूथ स्तर पर जनता से सम्पर्क स्थापित कर गिना रहे सरकार की उपलब्धियां। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने पाली नगर के बूथ नंबर 109 इमामचौक में पाली मंडल इकाई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर संपर्क कर प्रधानमंत्री के पत्र को लोगों के बीच वितरित किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल दो के एक साल और प्रदेश की योगी सरकार के 3 साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर पार्टी की ओर से परिवार संपर्क अभियान चलाया जा रहा है, यह अभियान 15 जून तक चलेगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने पाली नगर के बूथ संख्या 109 इमामचौक में घर-घर संपर्क कर लोगों को पीएम मोदी का पत्र देकर केंद्र और प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान मंडल इकाई की ओर से लोगों को मास्क का वितरण भी किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मिश्रा ने कहा कि जनता ने जिन अपेक्षाओं को लेकर केंद्र में मोदी सरकार बनाई, उन अपेक्षाओं पर पीएम मोदी पूरी तरह खरा उतर रहे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस द्वारा की गई ऐतिहासिक भूलों को भी सुधारने का काम कर रही हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार की कूटनीति वजह से ही आज दुनिया भर में भारत एक नई महाशक्ति बनकर उभर रहा है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना से आज गरीब लोग 5 लाख रुपए तक का इलाज फ्री करा सकते हैं। गरीबों को फ्री आवास, फ्री शौचालय की सुविधा भी भाजपा सरकार ने दी है। इसमें जाति और समुदाय को लेकर कोई भी भेदभाव नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन के अलावा मुफ्त बिजली कनेक्शन से गांव गरीबों का लाभ हुआ है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों ने अपने कार्यों से चरितार्थ किया हैं। इस मौके मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी, रामू अग्निहोत्री, देवेश बाजपेई, मनोज गुप्ता, रजनीश गुप्ता, गौरव बाजपेई, नाने रस्तोगी, रमेश गुप्ता, श्रीपाल कश्यप आदि मौजूद रहे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button