उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बररायबरेली

रायबरेली: डीसीएम की टक्कर लगने से बाइक सवार एक युवक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

रायबरेली। रायबरेली के गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के मलिकमऊ चौबारा के पास उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार पिता पुत्र मौके पर ही गिर गए और पुत्र की मौत हो गई।पिता की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रवाना किया गया।

सूचना पर पहुची पुलिस ने मृत पुत्र को सीएचसी जतुआ टप्पा पहुचाया लेकिन वंहा मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।जानकारी के अनुसार जौनपुर जनपद के पूरा मुकुंद गांव के निवासी भगवान प्रजापति अपने पुत्र राजकुमार के साथ किसी रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए कानपुर गए थे और आज वापस आ रहे थे।जैसे ही वो लोग गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के मलिकमऊ चौबारा के पास पहुचे एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर गिर गए।

राजकुमार की तो मौके पर ही मौत हो गई वही पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।दोनों को सीएचसी जतुआ टप्पा पहुचाया गया लेकिन वंहा मौजूद चिकित्सक ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया और पिता की हालत गंभीर देख उसे ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया।मामले की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button