उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

ठाकुरगंज और महिला थाना प्रभारी लाइन हाजिर, कई थाना प्रभारी भी बदले

  • 3 एसीपी प्रमोट होकर डीसीपी बने, कमिश्नर कार्यालय से सम्बद्ध किए गए

लखनऊ। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के 3 एसीपी संतोष कुमार सिंह, राजीव दिवेदी, राम सूरत सोनकर का पुलिस उपाधीक्षक पद पर प्रमोशन हो गया है। इसको फिलहाल पुलिस कोमिश्नर कार्यालय से सम्बद्ध किया गया है। ये अधिकारी हज़रतगंज कोतवाली, आलमबाग कोतवाली और गोमतीनगर विस्तार थाने में बतौर कोतवाल तैनात थे। इसी तरह कई थाने के प्रभारियों को भी इधर से उधर कर दिया गया है और लापरवाही बरतने के आरोप में ठाकुरगंज के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा और महिला थाने की प्रभारी शारदा चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया गया हैं।

पुलिस कमिश्नर ने कानून और व्यवस्था दुरस्त करने के लिए 4 इंस्पेक्टर और 1 दरोगा का ट्रांसफर कर दिया गया है और 2 इंस्पेक्टरों को थानो की कमान सौंप दी गयी है। राजकुमार को ठाकुरगंज थाने का नया प्रभारी बनाया गया है जबकि दिनेश कुमार बिष्ट हुसैनगंज थाना प्रभारी बनाए गये हैं। इसी तह हुसैनगंज थाना प्रभारी रहे अंजनी कुमार पाण्डेय को बनाया गया हज़रतगंज कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है।

वहीं स्पेशल जोन प्रभारी रंजना सचान को महिला थाने का प्रभारी बनाया गया है। जबकि प्रदीप कुमार सिंह को क्राइम ब्रांच से हटाकर कोतवाली आलमबाग का नया प्रभारी बनाया गया। वहीं गोमतीनगर थाने में एसएसआई तैनात रहे अमरनाथ यादव अब गोमतीनगर विस्तार थाने का एसएसआई बनाये गये हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button