उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

ट्रक व श्रमिक ट्रेन से आए प्रवासियों को ले जा रही बस में भीषण टक्कर, डेढ़ दर्जन घायल, दो लखनऊ रेफर

भूपेंद्र सिंह


डीएम एसपी ने घटनास्थल पर पहुंच लिया जायजा

सुलतानपुर। सुल्तानपुर में मंगलवार दोपहर करीब 12.00 बजे एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई।जिससे बस में सवार लगभग 18 प्रवासी मजदूर घायल हो गये।घटना जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टाटियानगर बाईपास चौराहे का है।जहाँ पर एक तेज रफ्तार ट्रक और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई।जिससे बस में सवार प्रवासी मजदूर घायल हो गए।

आनन फानन में जिले के एसपी शिवहरि मीना और डीएम सी0 इंदुमती, एसडीएम, एआरटीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुचे। और घायलों का को एम्बुलेन्स सेवा द्वारा सुलतानपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।यह प्रवासी मजदूर मंगलवार सुबह लोकमान्य ट्रेन द्वारा मुम्बई से वापस आये हुए थे। और बस द्वारा अपने घर जा रहे थे।मुम्बई से वापस आने वाले कुल 25 प्रवासी मजदूर बस में सवार थे।

जिनमें 18 लोग दुर्घटना में घायल हो गए। जिनमें दो की गम्भीर हालत होने के चलते लखनऊ रेफर कर दिया गया। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा। डीएम व एसपी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल में पहुंचकर घायल प्रवासियों का हाल चाल जाना और उनके बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ बिभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। वही मामूली रूप से चोटिल प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने की व्यव्यस्था करने के लिए एसडीएम जयसिंहपुर राम अवतार को निर्देशित किया।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button