अयोध्याउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

जिम सेंटरों को खोलवाने की मांग करते जिम संचालक

लाॅकडाउन में बंद जिम खोलवाने की मांग

जिम संचालकों ने डीएम प्रतिनिधि को सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। लॉकडाउन के चलते बीते दो महीने से जिम बंद पड़े हैं। इस वजह से जिम संचालकों, कर्मचारियों के सामने आर्थिक एवं अभ्यर्थियों के सामने स्वास्थ्य की दिक्कतें खड़ी होने लगी हैं।

यूथ काँग्रेस के प्रदेश सचिव उमर मुस्तफा ने डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के प्रतिनिधि को ज्ञापन देते हुए कहा कि जिम नहीं खुलने से युवाओं एवं अस्वस्थ व्यक्तियों को भी दिक्कत हो रही है।

उन्होंने कहा जिम खोले जाने की अनुमति दिया जाए ताकि इन लोगों को घर चलाने और किराये देने में राहत मिले और साथ ही साथ व्यायाम से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का भी सभी को अवसर प्राप्त हो सके और सरकार से राहत देने की मांग की है। जिम संचालक संचित कपूर (पर्सनल केयर) ने कहा बीते 15 मार्च को सभी जिम बंद कर दिए गए थे। कहा उन पर जिम का किराया बढ़ता जा रहा है और साथ ही साथ जिम से जुड़े प्रत्येक व्यक्तियों को आर्थिक मदद देने मेंइभी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आकिब खान (कोर फिटनेस) के संचालक ने बताया जिम का संचालन नहीं होने से जिम से जुड़े प्रत्येक व्यक्तियों के घर परिवार का खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों का पालन करने के साथ जिम चलाने की अनुमति देने की मांग की है। कहा इससे किराया और बैंक की किस्त देने में सक्षम होंगे। बॉडी फिटनेस जिम के सलमान, फिटनेस एक्स्प्रेस के अंकित वर्मा, फ्लेक्स फिटनेस के विशाल रावत एवं जिम के अन्य मालिक एवं सदस्य मुख्य रूप से मौजूद रहे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button