उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

जनपद में मिले 6 और नए कोरोना संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 112

भूपेंद्र सिंह


  • 159 रिपोर्टों में से 153 लोगो की जांच कोरोना निगेटिव, कोविड
  • सुल्तानपुर में अब तक 76 मरीज हो चुके है डिस्चार्ज 

सुल्तानपुर। जनपद में शुक्रवार को एक बार फिर छह नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें बीते दिनों दूसरे राज्य से लौटा एक युवक पहले से पॉजिटिव रहा। अब उसके पिता में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई है। अन्य मरीजों में मुबई व दिल्ली से आए हुए प्रवासी लोग शामिल हैं। इस तरह जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 106 से बढ़कर 112 हो गई है, जिनमें 76 डिस्चार्ज हो चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, जिले के धनपतगंज ब्लॉक के देहली अतरौला गांव का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। आज आई रिपोर्ट में उसके पिता ठाकुर प्रसाद(65) में कोरोना के लक्षण मिले हैं। इससे पहले उसके भाई और भतीजे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी। वहीं जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र के उनुरखा गांव में एक व्यक्ति वृज मोहन मौर्य (45) व बिनोद तिवारी (32) गोवा से मुंबई फिर वहां से सुल्तानपुर ट्रेन से आया था। जो पॉजिटिव पाया गया है।

अलग-अलग जगहों से आए लोग मिले संक्रमित–

इसी गांव का एक अन्य व्यक्ति नोयडा से परिवार सहित बोल्वो बस से आया था वो भी पॉजिटिव मिला है। बल्दीराय के महुली गांव निवासी सचिन दूबे (19) और हलियापुर के कांपा का व्यक्ति गोमती लाल शर्मा (35) दिल्ली से सुहेलदेव एक्सप्रेस से आए थे, जो संक्रमित मिले हैं।इसी क्रम में कोतवाली नगर के चुनहा गांव निवासी एक व्यक्ति राम अभिलाख निषाद (45) मुम्बई से बस द्वारा घर आया शामिल है।

यह सभी नए कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिला प्रशासन की ओर से जानकारी दी गई है। कि केएनआई कोविड केअर सेंटर में भर्ती रहे दो साल की बच्ची समेत शुक्रवार 3 संक्रमित को स्वस्थ पाए जाने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button