उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

छत पर सो रहे प्रवासी युवक की गला रेतकर हुई हत्या, सनसनी

भूपेंद्र सिंह


  • एसपी शिवहरि मीना ने सीओ, फोरेंसिक,डॉग स्क्वायड टीमों के साथ घटनास्थल का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

सुलतानपर। पांच साल बाद लाकडाउन के चलते एक माह पूर्व मुम्बई से घर आए प्रवासी युवक की बीती रात छत पर सोते समय धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी।हत्या की सूचना पर जिले के एसपी, सीओ फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया। और घटना से सम्बंधित जरूरी साक्ष्य के साथ आरोपित के शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

सनसनीखेज घटना गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के जासापारा गांव की है। जहां मंगलवार की रात अभी हाल ही में लाकडाउन के बीच मुंबई से घर वापस लौटे एक प्रवासी युवक की छत पर सोते समय धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक की मां लक्ष्मी के मुताबिक रात करीब दो बजे छत पर खटपट की आवाज सुनकर अचानक उसकी नींद खुल गई।

इस बीच उसने घर का दरवाजा खटखटाया ।तो उसकी बहू प्रीति ने अंदर से दरवाजा खोला। और किसी भी अनहोनी को नकारते हुए बताया कि वह तो काफी देर पहले छत से नीचे उतर आई है। जब मां ने अन्य बेटों के साथ छत पर जाकर देखा ।तो राजेश (32) पुत्र अमीरे की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

यह वाकया देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा,एएसपी शिव राज, सीओ दलवीर सिंह फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया।

जहां पुलिस व फॉरेंसिक टीम को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।एएसपी शिवराज ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button