अयोध्याउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

कोरोना सकंट को लेकर प्रशासन ने कृषि विवि से मांगा सहयोग

  • कृषि विवि में क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण करते कुलपति और डीएम

  • बाहर से आने वाले कोरोना संदिग्धों के लिए बनाया गया 100 बेड का क्वारन्टीन सेंटर

अयोध्या। अयोध्या जिला प्रशासन ने आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज  के कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह से कोरोना संकट की व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त करने के लिए सहयोग मांगा है।

रविवार को जिले के जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने सरकारी अमले के साथ विश्वविद्यालय का दौरा किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय में बाहर से आने वाले लोगों में सन्देहास्पद लोगों को क्वारन्टीन करने के लिए 100 बेड की व्यवस्था कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह को करने के उनका सहयोग मांगा।

कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह ने जिलाधिकारी को हिरण्यावती छात्रावास के हाल का अवलोकन कराया जिसे चिन्हित व्यक्तियों को रोकने के लिए चुना गया ।

जिलाधिकारी श्री झा ने विश्वविद्यालय में कोरोना वारियर्स को रोकने के लिए स्थान उपलब्ध कराने हेतु कुलपति डॉ सिंह से सहयोग मांगा इस क्रम में कुलपति डॉ सिंह ने इंटरनेशनल छात्रावास का अवलोकन जिलाधिकारी व उनकी टीम को कराया जिसे उपयुक्त स्थल के रूप में  सुनिश्चित किया गया है।

मीडिया प्रभारी उमेश पाठक ने बताया की इस मौके पर कुलपति डॉ सिंह के साथ कुलसचिव डॉ पी के सिंह कुलपति के सचिव डॉ जसवंत सिंह समेत प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button