उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

कोरोना की आई जांच रिपोर्ट, तो संक्रमित रहा तहसील में, मची अफरा तफरी

भूपेंद्र सिंह


सुलतानपर। जिले में गुरुवार सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई। जब पता चला कि खतौनी की नकल लेने तहसील में आया युवक कोरोना संक्रमित है। जिसे सुनते ही कैम्पस में अफरा तफरी मच गयी। यह वाकया गुरुवार की सुबह का है।जब सुबह करीब 09.45पर मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के कोलुहामऊ गांव निवासी एक युवक की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव प्राप्त हुई।

तत्काल सीएमओ ने तहसील व स्वास्थ बिभाग को इसकी जानकारी दी गयी।तत्काल चिकित्साधिकारी डा0 दिग्विजय सिंह,देवी प्रसाद तिवारी, उपेन्द्र वर्मा टीम के साथ संक्रमित युवक के घर पहुंच गए। जहां से उसे इलाज के लिए एल-1 हॉस्पिटल केएनआईए फरीदीपुर भेजा जाना था।लेकिन मौके पर पहुंचे चिकित्सा कर्मी उस समय अवाक रह गए।जब पता चला कि संक्रमित मरीज खतौनी की नकल व अन्य कार्य से जयसिंहपुर तहसील गया हुआ है।

उसके बाद चिकित्सक डा0 दिग्विजय सिंह ने उससे सम्पर्क साधा और उसे एम्बुलेंस की मदद से इलाज के फरीदीपुर भेजवाया। और तहसील में संक्रमित मरीज के सम्पर्क में आए लोगो के बारे में जानकारी हासिल की। बताया जाता है कि युवक बीते 8 जून को अन्य प्रान्त से वापस आया रहा। 9 जून को सैम्पल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था ऐसे में एक बड़ा सवाल है कि प्रवासियों के लिए गठित ग्राम निगरानी समिति क्या इसी तरह अपने दायित्वों का निर्वहन कर रही है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button