उत्तर प्रदेशऔरैयाताज़ा ख़बरलखनऊ

औरैया हादसा: मोबाइल से हुई लोगों की पहचान

औरेया। यूपी के औरैया जिले में शनिवार सुबह हुए हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब एक डीसीएम में ट्रक ने मारी टक्कर मार दी। डीसीएम रोककर इसमें बैठे लोग चाय पी रहे थे। इस हादसे में कई मजदूरों के घायल होने की भी सूचना है।घटनास्थल के आसपास के लोगों को टक्कर की तेज आवाज सुनाई दी। इसके बाद चीख पुकार ने सभी को अपनी ओर खींच लिया। लोग जब मतदूरों को निकाल रहे थे तो फंसे हुए लोग अपने बचाव के लिए गुहार लगाते हुए दिखाई दिए। घटनास्थलपर चारों ओेर खून ही खून फैला था।

जैसे ही घटना की जानकारी अधिकारियों को मिली सभी मौके पर पहुंच गए। घायालों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।अधिकारियों ने घायलों को बेहतर इलाज करने को कहा है। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मोबाइल फाेन से लोगों की पहचान की। मृतकों के झोले और सामानों को पहचान पत्र भी मिला। इससे इन लोगों के नाम और पते मिले। मरने वालों में अधिकांश बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के है।

Mukund

मुकुन्द बिहारी (स्वतंत्र टिप्पणीकार) स्वदेश चेतना, लोकमत, अनन्त टाइम्स, चरडीकला टाइम टीवी व अन्य कई समाचार पत्रों व न्यूज चैलन में विभिन्न पदों पर कई किरदार निभा चुके हैं। डिजिटल खबर व लेखनी को जगाए रखने में तत्पर रहते हैं। ये विडियो एडिटिंग की तकनिकी योग्यता रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button