उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

इनामिया बदमाश को शादी वर्दी में पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला

भूपेंद्र सिंह


सूचना पर पहुंची कई थाने की फोर्स ने इनामिया बदमाश समेत कई लोगों को किया गिरफ्तार

सुलतानपुर। लूट व हत्या के मामले में फरार चल रहे पच्चीस हजार के एक इनामिया बदमाश को पकड़ने के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम पर गांव के कुछ अराजक तत्वों ने बदमाश समझकर हमला बोल दिया। सूचना पर आलाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब एक दर्जन अराजकतत्वों को गिरफ्तार कर लिया। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मंगलवार को गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के मूँगर गांव में लखनऊ क्राइम ब्रांच की टीम शादी वर्दी में लूट व हत्या जैसे संगीन मामले में रायबरेली जनपद के बछरांवा निवासी फरार चल रहे पच्चीस हजार के एक इनामिया बदमाश मो0वारिश पुत्र मो0 रफी को गिरफ्तार करने मूँगर गांव पहुंची थी।

उसी दरम्यान शादी वर्दी में रही क्राइम ब्रांच की टीम को गांव के लोगों ने बदमाश समझकर हल्ला गुहार मचाते हुए उन पर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया।बचाव में क्राइम ब्रांच टीम ने अपना आई कार्ड दिखाते हुए खुद को पुलिस बताते हुए सफाई दी।

इसी बीच हमले में एसओजी टीम का लक्जरी वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।बहरहाल इस हमले मे क्राइम ब्रांच टीम के लोग बाल बाल बच गए। सूचना मिलते ही जयसिंहपुर उपजिलाधकारी राम अवतार क्षेत्राधिकारी दलवीर सिंह, मोतिगरपुर, गोसाईंगंज, जयसिंहपुर, कूरेभार समेत भारी पुलिस बल के साथ आनन फानन में मौके पर पहुंच गयी।

और वांछित रहे इनामिया बदमाश समेत क्राइम ब्रान्च टीम पर हमला करने वाले करीब एक दर्जन लोगों को मौके से पकड़ लिया है। और उनके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।गांव में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए अभी भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इस सम्बंध में सीओ दलवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए गांव के कुछ लोगो पर शांतिभंग के तहत कार्यवाही की जा रही है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button