उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

अलीगंज पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

लखनऊ। युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दुराचार करने के आरोपी को अलीगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।वहीं, गोसाईंगंज पुलिस ने किशोरी से छेड़छाड़ कर फरार हुए आरोपी को पकड़ा है। इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद ने बताया कि अमेठी मुंशीगंज निवासी वेद प्रकाश आरओ स्पेयर्स पार्ट सप्लाई का काम करता था। वर्ष 2017 में उसकी मुलाकात एक युवती से हुई। काम में पार्टनरशिप देने का झांसा वेद प्रकाश ने युवती को दिया।साथ ही उससे पांच लाख रुपये लेकर दोस्त विवेक पाण्डेय को दे दिए।

आरोप है कि रुपये हड़पने के बाद वेद प्रकाश युवती को एक होटल में ले गया। नशीला पदार्थ देकर युवती के साथ रेप किया और उसकी आपत्तिजनक वीडियो तैयार कर ली। जिसे दिखा कर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।इतना ही नहीं उधार दिए गए रुपये देने से भी मुकर गया था। दो साल तक वेद प्रकाश में चंगुल में फंसी रही युवती ने परेशान होकर मई 2019 में मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक करीब एक साल से आरोपी की तलाश की जा रही थी।

इस बीच कोर्ट की तरफ से वेद प्रकाश के खिलाफ कई वारंट भी जारी किए गए थे। उनके मुताबिक वेद प्रकाश की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस की मदद ली गई। जिसके बाद आरोपी को पकड़ा जा सका। वहीं, इंस्पेक्टर गोसाईगंज धीरेंद्र प्रताप कुशवाहा ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करन वाले शुभम को ग्राम घुसकर से गिरफ्तार किया गया है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button