खबर तह तक

कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर साधा निशाना

पंकज कुमार


रायबरेली। मजदूरों को लेकर बसों के इंतजाम पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच चल रही सियासी जंग में एक नया मोड़ आ गया है। रायबरेली से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने ही इस पूरे मसले पर अपनी पार्टी के रुख की कड़ी आलोचना की है। अदिति सिंह ने कहा है कि ये क्रूर मजाक है।वही अदिति सिंह ने ट्वीट में लिखा है, ‘आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 ऑटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।

कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर साधा निशाना

दरअसल अदिति सिंह लंबे समय से कांग्रेस विरोधी गतिविधियों में शामिल रही हैं।पिछले साल पार्टी व्हिप का उल्लंघन करते हुए।अदिति विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने पहुंची थीं। इसके बाद उन्हें पार्टी की तरफ से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था।कश्मीर से धारा 370 हटाने के मसले पर भी अदिति ने कांग्रेस से अलग अपना पक्ष रखा था।हाल ही में कोरोना वॉरियर्स के लिये पीएम मोदी की अपील पर भी उन्होंने दीये जलाये थे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More