खबर तह तक

रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ ने की 10 घंटे पूछताछ, ड्रग्स मामले की भी जांच शुरू

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शुक्रवार को पूछताछ की। सुशांत केस में 10 घंटे लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस की मदद से अपने घर पहुंचीं। रिया ने अपने घर के बाहर मीडिया का जमावाड़ा होने के कारण मुंबई पुलिस से मदद मांगी। सीबीआई की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती सीधे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गईं, जहां उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की।

इसके बाद, रिया के साथ मुंबई पुलिस का एक कर्मी उन्हें घर तक छोड़ने के लिए गया। गाड़ी से उतरने के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे, लेकिन रिया ने किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से 8 जून 2020 को लेकर सवाल पूछा। इसके अलावा सीबीआई के रिया से सुशांत संग रिश्ते और उनसे मुलाकात को लेकर सवाल पूछने की बात कही जा रही है। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती से उनके और सुशांत के यूरोप ट्रिप से लेकर कई सवाल पूछे।

एक अधिकारी के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को सुबह सीबीआई की पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं थीं। अधिकारी ने कहा कि रिया को 28 अगस्त को सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के सामने पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

इस बीच 27 अगस्त 2020 को रिया ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में उनपर लगे सभी आरोपों को जवाब दिया। रिया ने सुशांत को लेकर कहा कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे और वह उन्हें इससे बाहर निकालने में मदद कर रही थीं। इसके अलावा रिया ने दावा किया था कि दिवंगत एक्टर के उनके पिता संग संबंध अच्छे नहीं थे। इसके पीछे कारण बताते हुए कहा था कि पिता के उनकी मां को छोड़ने से सुशांत आहत थे। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे।

रिया ने मांगी थी पुलिस सुरक्षा

सुशांत मामले में कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने अपने पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पुलिस सुरक्षा मांगी थी। रिया ने लिखा था कि यह मेरी बिल्डिंग कंपाउंड के अंदर का वीडियो है, जो शख्स इस वीडियो में नजर आ रहा है, वो मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं। हम ईडी, सीबीआई और तमाम इंवेस्टीगेशन अथॉरिटी को कोऑपरेट करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं। मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हम इस बारे में लोकल पुलिस स्टेशन को जानकारी दे चुके हैं, यहां तक कि वहां जा भी चुके हैं, लेकिन हमें कोई मदद नहीं दी गई।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More