देशबड़ी खबर

कोरोना संकट के समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने 11 करोड़ लोगों को कराया भोजन: अमित शाह

भुवनेश्वर: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ओडिशा जन संवाद रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि ये जो संवाद परंपरा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चालू रखी है, वो दुनिया की राजनीति को रास्ता दिखाने वाली होगी कि ऐसी महामारी के समय भी कोई पार्टी अपने देश में लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करने के लिए किस तरह से जनसंवाद कर सकती है।

उनके मुताबिक, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट के समय 11 करोड़ से ज्यादा लोगों को भोजन कराया है। मैं इस काम के लिए पार्टी अध्यक्ष, उनकी टीम और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। आज जन संवाद आपके सामने हो रहा है और ऐसी 75 वर्चुअल रैली के माध्यम से भाजपा के अनेक नेता राजनाथ सिंह व नितिन गडकरी जनता से संवाद करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने कहा था कि मेरी सरकार गरीबों, आदिवासियों, दलितों की सरकार होगी। मोदी जो बोलते हैं वो करते हैं। उन्होंने देश के 60 करोड़ से ज्यादा गरीबों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए ढेर सारे काम किए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार सुबह 11 बजे बंगाल में ग्लोबल वर्चुअल रैली करने जा रहे हैं। बिहार के बाद शाह की नजर बंगाल पर है। यही वजह है कि वह बंगाल की जनता को संबोधित करेंगे। पार्टी की राज्य इकाई ने इसके लिए 9 सूत्री एजेंडा भी तैयार किया है, जिसके जरिए शाह ममता सरकार को घेरने की योजना है। नौ सूत्री एजेंडे के तहत भाजपा ममता सरकार के 9 साल में 9 बड़ी असफलताओं को गिनाएगी। बंगाल में तृणमूल सरकार को घेरने के साथ ही अमित शाह का मुख्य फोकस नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 की उपलब्धियों पर रहेगा।

Mukund

मुकुन्द बिहारी (स्वतंत्र टिप्पणीकार) स्वदेश चेतना, लोकमत, अनन्त टाइम्स, चरडीकला टाइम टीवी व अन्य कई समाचार पत्रों व न्यूज चैलन में विभिन्न पदों पर कई किरदार निभा चुके हैं। डिजिटल खबर व लेखनी को जगाए रखने में तत्पर रहते हैं। ये विडियो एडिटिंग की तकनिकी योग्यता रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button