अन्य

CBI की पकड़ से बाहर पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार, सर्च के लिए बनी विशेष टीम

शारदा चिटफंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का पता लगाने के लिए सीबीआई ने एक विशेष टीम का गठन किया है. दरअसल, राजीव कुमार बार-बार सीबीआई के समन की अनदेखी कर रहे हैं. इसके साथ ही राजीव कुमार का पता लगाने के लिए सीबीआई कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, राजीव कुमार को तीन बार समन भेजा गया है. वो अब तक हाजिर नहीं हुए हैं. उनका पता लगाने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है.

Rajiv Kumar

राजीव कुमार को एक बड़ा झटका देते हुए सीबीआई ने गैर जमानती वारंट (NBW) के लिए कोलकाता की अदालत का दरवाजा खटखटाया है. सीबीआई ने राजीव कुमार के खिलाफ वारंट जारी करने के लिए बारासात कोर्ट के समक्ष याचिका दायर की है.

अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई ने ये कदम तब उठाया जब राजीव कुमार पिछले चार दिनों में एजेंसी के तीन समन का सम्मान करने में असफल रहे. सीबीआई के शीर्ष सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के DGP को पत्र लिखने के बाद हमने कल राजीव कुमार के वकील को पत्र भी लिखा और उन्हें राजीव कुमार को जांच में शामिल होने का निर्देश देने के लिए कहा. वह आज भी पेश नहीं हुए और अब हमारे पास उनके खिलाफ सख्त कदम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

नच बलिए में हाईवोल्टेज ड्रामा, जजेस और कंटेस्टेंट्स की बीच हुई बहस

बता दें कि राजीव कुमार शुक्रवार से लापता हैं. सीबीआई ने शनिवार को भी उन्हें पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था, लेकिन राजीव कुमार उपस्थित नहीं हो पाए. कोलकाता हाई कोर्ट ने राजीव कुमार की अंतरिम जमानत की याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दी थी. इसके बाद राजीव कुमार से सीबीआई का संपर्क नहीं हो पा रहा है.

 

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button