बड़ी खबर

रेहम खान ने पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री के बयान को पागलपन की इंतेहा बताया

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) द्वारा के चंद्रयान मिशन को लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. लैंडर विक्रम की सॉफ्ट लैंडिंग के दौरान संपर्क टूट जाने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्ति करने की कड़ी में ताजा नाम जुड़ा है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का.

Reham Khan

रेहम ने इसरो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रेहम खान ने पाकिस्तान पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मैंने भारत चंद्रयान दो से लैंडर विक्रम की चांद पर विफल लैंडिंग पर कमेंट करने से खुद को बहुत रोका.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी ने चंद्रयान को लेकर पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री के बयान को पागलपन की इंतेहा बताया है. उन्होंने कहा कि उन पर स्पष्ट रूप से इसका प्रभाव पड़ा है.

रेहम ने कहा कि एक मंत्री और एक आधिकारिक प्रवक्ता द्वारा एक अत्यंत खतरनाक और गैर जिम्मेदाराना बयान दिया गया है. यह अयोग्य और मूर्खतापूर्ण है.

कई बार अपनी वकालत से चर्चा का विषय बने राम जेठमलानी, जानिए इनके बारे में सब कुछ

गौरतलब है कि पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री फवाद चौधरी ने विक्रम की लैंडिंग विफल होने के बाद एक पर एक ट्वीट कर भारत के मिशन का माखौल उड़ाया था. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, “जो काम नहीं आता, पंगा नहीं लेते ना..डियर एंडिया.” रेहम ने नाम भले ही न लिया हो, लेकिन उनका इशारा फवाद चौधरी की ओर ही है.

बता दें कि पाक पीएम की पूर्व मंत्री रेहम खान पहले भी इमरान और उनकी सरकार पर हमलावर रही हैं. रेहम ने इमरान खान को सेना की कठपुतली बताते हुए कहा था कि पुलवामा हमले पर बयान से पहले पाक पीएम सेना के निर्देश का इंतजार कर रहे थे.

इसके अलावा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद एक इंटरव्यू में रेहम ने इमरान पर कश्मीर का सौदा करने का आरोप लगाया था.

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button