बड़ी खबर

इमरान के नापाक इरादों से उठा पर्दा, लोगों से कहा- मेरे कहने पर जाना LoC

जम्मू-कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मात खाने के बावजूद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार नए पैंतरबाजी कर रहे हैं. ‘कश्मीर ऑवर’ के बाद अब इमरान खान ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को एक बड़े जलसे में कहा कि UNGA में कश्मीर का मसला फिर से उठाएंगे. आर्थिक हितों के कारण मुस्लिम देशों ने भी इस मसले पर हमारा साथ नहीं दिया.

PoK की राजधानी मुजफ्फराबाद की रैली में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि कश्मीर का मामला मानवाधिकारों से जुड़ा है. वो दुनिया के सामने कश्मीर की आवाज को उठाएंगे. साथ ही उन्होंने यूएनजीए में कश्मीर के मसले को उठाने की बात कही.

पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में एक जलसे में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, ‘मैं संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में कश्मीर का मसला उठाऊंगा और पूरी दुनिया को इसके बारे में जानकारी दूंगा.’ उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान को मुस्लिम देशों से समर्थन नहीं मिला क्योंकि भारत के साथ उनके आर्थिक हित जुड़े हुए हैं. लेकिन मुस्लिम देशों के सवा अरब मुस्लिम इसे देख रहे हैं.

राम मंदिर पर कल्याण सिंह का बयान- केंद्र सरकार के पाले में आएगी गेंद

‘जब कहूं तो LoC पार करना’

इमरान खान ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि आप में से कई लोगों ने लाइन ऑफ कंट्रोल पार करने की कोशिश की है, लेकिन मैं आज आपसे कहता हूं कि अभी लाइन ऑफ कंट्रोल पर जाने की जरूरत नहीं है. आप लोग तब लाइन ऑफ कंट्रोल जाना जब मैं आपसे जाने को कहूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘पहले मुझे संयुक्त राष्ट्र जाने दो. दुनिया को कश्मीर के बारे में बताने दो. कश्मीर का मसला हल नहीं किया, तो इसका असर पूरी दुनिया पर जाएगा.

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button