खबर तह तक

पठानकोट में देखा गया पाकिस्तानी ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद वापस लौटा

पठानकोट के बामियाल सेक्टर में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है. ये ड्रोन बामियाल सेक्टर की डिंडा पोस्ट पर आज सुबह छह बजकर 10 मिनट पर देखा गया है. बीएसएफ की फायरिंग के बाद संदिग्ध ड्रोन वापस लौट गया. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.
सर्च ऑपरेशन चल रहा है कि क्या कोई हथियार या दूसरा सामान गिराने के लिए ड्रोन इस तरफ भेजा गया था. या फिर इसका मकसद सिर्फ ये चेक करना था कि बीएसएफ अलर्ट पर है या नहीं. ये बॉर्डर पर ऐसी कोई पहली घटना नहीं है. इस तरह की घटनाएं पंजाब में बॉर्डर पर लगातार हो रही हैं.

जम्मू कश्मीर में करीब 200 आतंकवादी एक्टिव

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शनिवार को बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में करीब 200 आतंकवादी एक्टिव हैं. खुफिया सूचना के मुताबिक सीमा पार स्थित आतंकवादी ठिकानों से अन्य 250 आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं.
पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अशांति पैदा करने की पड़ोसी देश के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए सुरक्षा बल पूरी तरह से सतर्क और तैयार हैं. जम्मू में पुलिस मुख्यालय में आयोजित होने वाली खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने से पहले डीजीपी ने कहा कि 28 जून से शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा को लेकर सभी आवश्यक सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More