खबर तह तक

रिया और सिद्धार्थ पिठानी से CBI कर रही पूछताछ, सुशांत सिंह के चचेरे भाई बोले- जल्द गिरफ्तार करें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पिछले सात दिनों से सीबीआई की टीम तफ्तीश में जुटी हुई है। इस बीच सीबीआई ने आज यानी जांच के आठवें दिन सुशांत सिंह मौत मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। इससे पहले रिया के भाई शॉविक से सीबीआई ने करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। आज रिया चक्रवर्ती सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हो रही हैं। आखिरकार रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़ कर क्यों गईं, क्या है सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन, रिया 45 मिनट तक मॉर्चरी में क्या कर रही थीं, क्या सच में डिप्रेशन में थे सुशांत? ऐसे तमाम सवालों की बौछार सीबीआई कर सकती है।

Sushant Singh Rajput case live updates:

– सुशांत सिंह के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा की जा रही जांच से नहीं बच सकतीं। हम चाहते हैं कि एजेंसियां जल्द जांच पूरी करें और उन्हें गिरफ्तार करें।

– सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी पहुंचे हैं।

– सुशांत सिंह केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू कर चुकी है। सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के अलावा सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर रही है और जरूरत पड़ने पर आज दोनों का आमना-सामना भी कराया जा सकता है।

– सुशांस सिंह राजपूत केस में कुछ देर में सीबीआई शुरू करेगी रिया से पूछताछ का सिलसिला।

– सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच में पूछताछ में शामिल होने के लिए अपने घर से रवाना होतीं रिया चक्रवर्ती।

-सुशांत केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं। यहीं पर सीबीआई की टीम ठहरी हुई है।

– सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई आज लगातार आठवें दिन पूछताछ करेगी, जिसके लिए वह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं।

दरअसल, 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पटना में दर्ज अपने एफआईआर में मुख्य आरोपी बनाया है। सुशातं के पिता केके सिंह की ओर से दर्ज एफआईआर में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने और पैसे लेने का आरोप लगाया है। दरअसल, पिछले सप्ताह 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद सीबीआई ने इस मामले में जांच शुरू की है। सीबीआई ने अब तक रिया चक्रवर्ती के पिता, भाई शॉविक और अन्य से पूछताछ की है।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई द्वारा की जा रही पूछताछ में शामिल होने के लिए रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती गुरुवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचा। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पहली बार है जब मामले की जांच कर रही सीबीआई रिया चक्रवर्ती के परिवार के किसी सदस्य से पूछताछ कर रही है।

शौविक सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब सवा दस बजे एक कार में सवार होकर पहुंचा। गौरतलब है कि यहीं पर सीबीआई के अधिकारी रूके हुए हैं। शौविक से पहले, सीबीआई ने गुरुवार को सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया था। पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब नौ बजे एक कैब में सवार होकर पहुंचे थे। जांच एजेंसी ने बुधवार को भी पिठानी से 12 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी।

सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रूके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह में आया था। बांद्रा पुलिस का एक दल भी बुधवार को यहां आया था और करीब एक घंटे ठहरा था।

बता दें कि बांद्रा के मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट्स में 14 जून को 34 वर्षीय सुशांत की लाश उनके कमरे में मिली थी। घटना के वक्त पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत घर में ही मौजूद थे। कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत की अटॉप्सी हुई थी वहां बुधवार को सीबीआई का दल गया था।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More