देशबड़ी खबर

ज्योतिरादित्य सिधिया और उनकी मां को कोरोना, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

भोपाल। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों की टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि ज्योतिरादित्य में कोरोना के हल्के लक्षण हैं, जबकि उनकी मां में संक्रमण का कोई लक्षण नजर नहीं आया है।

सोमवार को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में हुआ टेस्ट

दोनों को सोमवार को गले में खराश और हल्के बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी दिन इनका कोरोना टेस्ट भी किया गया। अभी तक अस्पताल या सिंधिया परिवार ने कोरोना संक्रमण के बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

ग्वालियर में सूत्रों के मुताबिक पांच दिन पहले ज्योतिरादित्य, उनकी मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शिनी, बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या राजे का कोरोना टेस्ट हुआ था। प्रियदर्शनी और बेटा-बेटी की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि ज्योतिरादित्य और उनकी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई थी।

सिंधिया के ठीक होने की दुआएं

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ज्योतिरादित्य के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। उनके अलावा कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कहा कि यह अच्छी खबर नहीं है। उन्होंने ज्योतिरादित्य के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर ज्योतिरादित्य और उनकी मां के ठीक होने की प्रार्थना की।

11 मार्च को भाजपा में शामिल हुए थे ज्योतिरादित्य

ज्योतिरादित्य सिंधिया 11 मार्च को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में पार्टी में शामिल हो गए थे। 18 मार्च को भोपाल आने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया था। कांग्रेस के सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था। इन इस्तीफों के चलते 20 मार्च को मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी। सिंधिया ने भाजपा की तरफ से राज्यसभा के लिए नामांकन भी किया था। इसके बाद दिल्ली चले गए थे।

कई नेता, मंत्री कोरोना के गिरफ्त में

कोरोना की चपेट में अब तक कई नेता और मंत्री भी आ चुके हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ही खुद को होम आइसोलेट कर लिया। उन्हें हल्का बुखार और गले में इंफेक्शन की शिकायत थी। कोरोना टेस्ट के लिए उनका सैंपल भेजा गया है। इसके पहले उत्तराखंड में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इलाज के बाद अब वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इससे पहले जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात थे। जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button