देशबड़ी खबर

आतंकियों के सफाए से बौखलाया पाक सीमा पर कर रहा गोलीबारी, जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए से बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर गोलाबारी कर रहा है। पिछले 5 दिन में ही सुरक्षाबलों ने 14 आतंकियों को मार गिराया है। इससे परेशान पड़ोसी मुल्क लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है। बुधवार रात राजौरी जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। रक्षा अधिकारी ने बताया, ”बुधवार रात राजौरी-पुंछ जिले के तहत आने वाले तरकुंडी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया। भारत ने इसका मुहतोड़ जवाब दिया है।”

राजौरी जिले के सीनियर एसपी चंदन कोहली ने बताया कि पाकिस्तान की गोलाबारी में नयामतुल्ला (35) नाम का एक नागरिक भी घायल हुआ है। उसे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान के सैनिकों ने बुधवार को दूसरी बार अकारण गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि रात करीब 8:45 बजे पुंछ के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोटार्र दागे।

इससे पहले सुबह के समय भी पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर में नागरिक इलाकों को निशाना बना कर गोलीबारी की जिससे नागरिकों के घरों को नुकसान पहुंचा है। इस बीच पुलिस सूत्रों ने कहा कि सीमा पर गोलाबारी के कारण कई घरों को नुकसान पहुंचा है। जबकि अभी तक किसी भी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है।

आतंकियों के सफाए में जुटी सेना

जम्मू-कश्मीर में सेना आतंकियों के सफाए में जुटी हुई है। पिछले पांच दिनों में सुरक्षा बलों ने आतंकवाद के गढ़ रहे शोपियां जिले में 14 आतंकवादियों को मार गिराया है। कल भी 5 आतंकवादी मारे गए हैं। आज तड़के से बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button