ताज़ा ख़बरमनोरंजन

Bigg Boss OTT : प्रतिक सहजपाल की बहन प्रेरणा की भाई को चेतावनी, नेहा भसीन से थोड़ी दूरी रखो…

बिग बॉस ओटीटी में फैमिली डे एपिसोड्स काफी इमोशनल भरे रहे. किसी की बहन आई तो किसी की मां, सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने घरवालों से दिल खोलकर बातें की. वहीं, प्रतिक सहजपाल इस फैमिली डे पर काफी भावुक हो गए थे, जब उन्होंने घर के अंदर अपनी बहन को देखा. प्रेरणा अपने भाई को बिग बॉस के घर में मोटिवेट करने आई थीं. अपनी बहन प्रेरणा को देखकर प्रतिक सहजपाल अपने आंसू नहीं रोक पाए.

प्रेरणा ने प्रतिक से कहा कि अपनी भावुकता को अपने खेल पर हावी नहीं होने दो. अपने भाई को समझाते-समझाते प्रतिक से प्रेरणा ने उन्हें उनके और नेहा भसीन के रिश्ते को लेकर चेतावनी भी दी. प्रेरणा ने प्रतिक से कहा कि नेहा भसीन से थोड़ी दूरी रखो. उन्होंने कहा- थोड़ी सी थिन लाइन होती है, थाड़ा सा तुम्हें समझने की जरूरत है. थोड़ी सी सीमा होती है हर चीज में. बाहर जो देख रहे हैं उनको कैसा लग रहा है.

प्रेरणा की इस बात पर प्रतिक उनसे कहता है कि वो और नेहा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि, उनकी बहन ने फिर भी कहा कि वह नेहा भसीन से एक सीमित दूरी बनाकर रखें. बहन के जाने के बाद प्रतीक को लगा कि नेहा खुद उनसे दूर-दूर रह रही हैं और इसे लेकर उन्होंने नेहा से बात की. इस पर नेहा ने प्रतकि से कहा कि जब उन दोनों को अपनी-अपनी बहनों द्वारा चेतावनी दी गई है, तो उन्हें कोशिश करनी चाहिए और दूरी बनाए रखनी चाहिए. आपको बता दें कि नेहा भसीन की बहन ने भी उन्हें कुछ ऐसी ही सलाह दी थी.

प्रतिक को समझाते हुए नेहा भसीन ने उनसे कहा कि हम जिस तरह से एक दूसरे के साथ रहते हैं, मुझे इसे लेकर चिंता है. अगर मैं सिंगल होती तो किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता. इसके आगे नेहा ने कहा कि हमारी दोस्ती का कोई मतलब नहीं जब हमारे परिवार वाले ही हमें नहीं समझ रहे. उन्होंने कहा कि प्रतिक को अपनी बहन द्वारा समझाई गई बात को समझने के लिए कहा, ताकि दोनों की दोस्ती के कारण उनके परिवार को समस्या न हो. हालांकि, प्रतिक सहजपाल, नेहा भसीन की बातों से सहमत नजर नहीं आए और उन्होंने नेहा से कहा कि वह अपनी दोस्ती को नेहा के साथ हमेशा संजो कर रखना चाहते हैं.

Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button