ताज़ा ख़बरमनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ”नो लैंड्स मैन” का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, यहां देखिए

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों खूब चर्चा में चल रहे हैं. एक्टर लगातार अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां अब उनकी फिल्म ”नो लैंड्स मैन” (No Land’s Man) फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखने के बाद जो पहला शब्द हमारे दिमाग में आता है वो है पेचीदा. अपने दमदार अभिनय से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर ने अब ”नो लैंड्स मैन” के साथ अंग्रेजी फीचर फिल्मों में कदम रख रहे है.

इस लुक में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां उनके तीव्र और गंभीर अवतार ने सभी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. इस लुक में एक्टर सीधे कैमरे में देखते हुए नजर आते है, जैसे कि वह अपनी आंखों से हममें गहराई से निहार रहे हो. नवाज अब सोशल मीडिया की ताकत को पूरी तरह से समझ चुके हैं. जिस वजह से उन्होंने दर्शकों के बीच इस फिल्म के किसी ट्रेलर, टीजर को नहीं महज एक लुक को साझा किया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा “क्या कोई इस लड़के के बारे में जानता है? मैं उसे ढूंढ रहा हूं. मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता, सिवाय इसके कि वह फिल्म नो लैंड्स मैन से नवीन है, जिसे प्रतिष्ठित @busanfilmfest में किम जिसियोक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है और यह फर्स्ट लुक है! हां!” एक्टर का ऐसा अंदाज पहले किसी फिल्म के लिए नहीं देखा गया था. जिस वजह से नवाज के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

देखिए Nawazuddin Siddiqui का ये खास पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

प्रख्यात फिल्म निर्माता मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित, फिल्म को पहले ही किम जिसियोक पुरस्कार के लिए बुसान फिल्म महोत्सव से नामांकन मिल चुका है. मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में श्रीहरि साठे, नुसरत इमरोज तिशा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अंजन चौधरी और फरीदुर रजा सागर द्वारा समर्थित है. ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान परियोजना के कार्यकारी निर्माता हैं और उन्होंने फिल्म के एल्बम को कंपोज भी किया है.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा, नो लैंड्स मैन में हमें ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और भारत के मेगन मिशेल, तहसन खान, ईशा चोपड़ा, किरण खोजे और विक्रम कोचर भी हैं.

परिवार को शिफ्ट किया दुबई

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि नवाज अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को दुबई शिफ्ट करने की सोच रहे हैं. जहां अब उनके बच्चों की पढ़ाई भारत से बाहर होगी. इससे पहले संजय दत्त भी ऐसा कर चुके हैं. जहां उन्होंने अपने परिवार को अब दुबई शिफ्ट कर दिया है.

Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button