ताज़ा ख़बरमनोरंजन

KBC 13 : दीपिका पादुकोण और फराह खान ने जीते 25 लाख रुपये, बिग बी के साथ की ढेर सारी मस्ती

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज गणेश चतुर्थी मनाई गई. आज के शानदार शुक्रवार में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( और कोरियोग्राफर फराह खान ने हॉट सीट की शोभा बढ़ाई. दीपिका और फराह के साथ शो की शुरुआत इंडियन आइडल 12 के टॉप 6 फाइनलिस्ट ने भी की. दीपिका और फराह शो से राशि जीतकर गईं.

कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार में दीपिका पादुकोण और फराह खान जीती हुई राशि से एक नेक काम करने वाली हैं. दीपिका इस गेम में जीती गई रकम को ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ (The Live Love Laugh Foundation) और फराह द्वारा ‘अयांश मदन’ के इलाज के लिए दान की जाएगी.

जीते 25 लाख रुपये

फराह खान और दीपिका पादुकोण कौन बनेगा करोड़पति से 25 लाख रुपये की राशि जीतकर गईं. 25 लाख रुपये के लिए जीती गई राशि के ये अमिताभ बच्चन ने ये सवाल पूछा. सवाल इस प्रकार था- फरवरी 2020 में, सबसे अधिक भाषाओं में फिल्मों के संपादन के लिए इनमें से  किस फिल्म एडिटर का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया? इनके विकल्प इस तरह थे, A.)  ए श्रीकर प्रसाद, B.)  बी लेनिन, C.)  एन बी श्रीकांत, D.) रेणु सलूजा. इस सवाल का सही जवाब- ए श्रीकर प्रसाद है.

फराह खान और दीपिका पादुकोण ने की मस्ती

फराह खान और दीपिका पादुकोण साथ में काम कर चुकी हैं. फराह की फिल्म ओम शांति ओम से ही दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों ने शो में कई पुरानी यादें ताजा कीं. दीपिका और फराह ने अमिताभ के साथ ढेर सारी मस्ती की.

अमिताभ बच्चन ने खोली दीपिका की पोल

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण की डाइट के बारे में दर्शकों को बताया. उन्होंने कहा कि एक आम इंसान आमतौर पर दिन में तीन बार खाता है. ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर. हम आपको बता देना चाहते हैं कि हम अनुभवी हैं ये हर तीन मिनट में खाना खाती हैं. उसके बाद दीपिका हंसने लगती हैं और अमिताभ कहते हैं कि ये सही बात है. वह बताती हैं कि बिग बी ठीक कह रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने बताया कि हर तीन मिनट में दीपिका के पास एक आदमी आता है. वो एक बाउल में कुछ लेकर आते हैं और बस ये खाना शुरू कर देती हैं. कभी इतना नहीं हुआ कि अमित जी आप कुछ लेंगे. इस पर दीपिका कहती हैं कि ये बिल्कुल सच नहीं है.

Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button