खबर तह तक

Sunil Grover ने की Amitabh Bachchan की ऐसी मिमिक्री, हंस-हंसकर लोटपोट हुए Salman Khan

सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) अपनी बेहतरीन कॉमेडी स्किल्स के कारण जाने जाते हैं. यूं तो गुत्थी(Gutthi) और डॉक्टर मशहूर गुलाटी(Doctor Mashoor Gulati) के रूप में उनकी कॉमेडी काफी पसंद की जाती है लेकिन वह अपनी बेहतरीन मिमिक्री के लिए भी काफी मशहूर हैं. खासकर उन्हें अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की मिमिक्री करते हुए काफी पसंद किया जाता है.
हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अमिताभ बच्चन बनकर सोहेल और सलमान खान के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन बनकर सुनील सलमान और सोहेल को गेम्स के रूल समझाते हैं. वह उन्हें लाइफ लाइन की जगह लाइन देते हैं जिसके बारे में सुनकर सलमान की हंसी नहीं रूकती.
इसके अलावा पहले सवाल की धनराशि होती है 10 रुपए जिसके बदले में वह सलमान-सोहेल से सवाल पूछते हैं-शाहरुख खान ने फैन बनाई और सलमान खान ने ट्यूबलाइट तो आमिर खान अगर किसी होम एप्लायंसेज पर फिल्म बनाएंगे तो वो क्या होगा? इस सवाल के ऑप्शन होते हैं-माइक्रोवेव, मिक्सर जूसर, ट्रिमर और पॉपकोर्न मेकर, सलमान इसका जवाब देते हैं ट्रिमर जो कि सही जवाब होता है. जवाब को लॉक करने के लिए असली ताले-चाबी का उपयोग कर सुनील सबकी हंसी छुड़ा देते हैं.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More